Astoneaone Kya Hai, Astonea One कैसे Join करें

Astonea One Kya Hai, Astonea one se paise kaise kamaye नेटवर्क मार्केटिंग एक ऐसा बिजनेस है जो पैसिव इनकम का एक बहुत ही बेहतरीन बिजनेस मॉडल है।

यह न सिर्फ आपको आर्थिक आजादी देता है बल्कि भविष्य में आने वाली पीढ़ियों के लिए भी आर्थिक सुरक्षा दे सकता है।

हालांकि यह तभी संभव है जब आप किसी ऐसे नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी से जुड़ें जो वास्तव में अपने किये गए वादे को पूरा करती हो।

और इस इंडस्ट्री में प्रमुख नाम आता है Astonea One का, ये कंपनी आज के समय में ऐसे लोगों के लिए एक बेहतरीन मौका है जो इस इंडस्ट्री में अपना बिजनेस स्टार्ट करना चाहते है।

Hello Friends, आप सभी का स्वागत है हमारे ब्लॉग पर आज इस लेख में हम बात करने जा रहे है Astonea One कंपनी के बारे में…

Astonea One Kya Hai, यह कंपनी क्या काम करती है, इससे जुडने के क्या फायदे है और Astonea One से जुड़कर आप खुद का बिजनेस कैसे स्टार्ट कर सकते है और Astonea one se paise kaise kamaye जानेंगे इन सारी बातों के बारे में, साथ ही Astonea One Business Plan के बारे में बात करेंगे, उम्मीद करता हूँ आपको यह जानकारी सही निर्णय लेने में मदद करेगी।

Astonea One Kya Hai –

Astonea One Kya Hai, Astonea One एक MLM कंपनी है जो कि स्वास्थ्य से संबंधित उत्पादों का निर्माण करती है।

Astonea One कंपनी ने अभी हाल ही में इस इंडस्ट्री में कदम रखा है, कुल मिलकर यह कहा जा सकता है, इससे जुड़कर काम करना अभी हर किसी के लिए एक बहुत बड़ा मौका है।

क्योंकि शुरुआत में जो कोई भी साथ होता है उसके लिए सफल होने की संभावनाएं बहुत बड़ी होती है।

Astonea One kya hai
Astonea One kya hai, Astonea one se paise kaise kamaye

कई सारे क्वालिटी स्टैंडर्ड और सर्टिफिकेशन के साथ Astonea One USFDA, ECOCERT, WHO-cGMP, HALAL, ISO9001:2015, ISO2200:2005, PETA, CE, ORGANIC जैसे संस्थाओं से प्रमाणित है, इसके अलावा इसे हमारे यहाँ भारत में Ayush और FSSAI के द्वारा मान्यता प्राप्त है।

इन हाउस लैब और अपनी खुद की बहुत बड़ी विशाल सप्लाइ चेन के साथ यह कंपनी एक मजबूत डिस्ट्रब्यूशन सिस्टम के साथ धमाकेदार शुरुआत करने के लिए तैयार है।

Astonea One Kya Hai इसकी संक्षिप्त जानकारी –

कंपनी का नामAstonea One PVT. LTD.
मैन्युफैक्चरिंग यूनिटAstonea Labs PVT. LTD., Panchkula, Teh, Raipur Rani, Haryana 134204
स्थापना वर्ष2024
बिजनेस कैटगरीनेटवर्क मार्केटिंग
प्रोडक्ट स्पेशलिटीडीएनए के लेवल पर शरीर को न्यूट्रीशंस सप्लाइ करने की विधि, जिसे जीनोम (Genom) कहा जाता है।
प्रमाणिकताUSFDA, ECOCERT, WHO-cGMP, HALAL, ISO9001:2015, ISO2200:2005, PETA, CE, ORGANIC, Ayush और FSSAI
ज्वाइनिंग रेफरल कोडAS48167665
रेफरल कोड नेमShashank Yadav
ज्वाइनिंग लिंक Apply Now



Company का इतिहास –

यह एक बहुत बड़ी कंपनी है जो पहले से ही लगभग 50 से ज्यादा कंपनियों के उत्पादों को 30 से भी ज्यादा देशों में सप्लाइ करती है।

Astonea Lab के रूप में पहले से स्थापित यह कंपनी 6 लाख स्क्वायर फीट में फैली इस कंपनी में 1,000 से भी ज्यादा वर्कर कार्य करते है।

उत्पादन क्षमता –

मार्केट में बहुत सी ऐसी कंपनियां है जो कभी न कभी प्रोडक्ट के आउट ऑफ स्टॉक होने की समस्या से झूझती है।

इसका समस्या का नुकसान सबसे प्राथमिक छोर पर खड़े नेटवर्कर को होता है, जो कि प्रोडक्ट को एक बहुत बड़े यूजरबेस तक पहुंचाने के लिए तैयार होता है लेकिन सिस्टम की खामियों में उत्पाद के उपलब्ध न होने की वजह से वह ऐसा नहीं कर पाता है।

Astonea One के साथ ऐसा नहीं है यहाँ इस कंपनी में खुद की प्रोडक्ट मैन्युफैक्चरिंग के साथ रिसर्च और डेवलोपमेंट से संबंधित सारे काम इन हाउस यानि एक ही छत के अंदर किये जाते है।

जिससे प्रोडक्ट की क्वालिटी को मैनेज करना और उसकी गुणवत्ता को बनाए रखने में मदद मिलती है।

Astonea Labs PVT. LTD. के नाम से कंपनी की उत्पादन यूनिट, Panchkula, Teh, Raipur Rani, Haryana 134204 में स्थित है।

इतना ही नहीं नेटवर्क मार्केटिंग में आने से पहले कंपनी का इस क्षेत्र मैन्युफैक्चरिंग डिपार्टमेन्ट में पहले से अनुभव रहा है, जहां पर 50 से भी अधिक अलग-अलग कंपनियों के प्रोडक्ट, 30 से भी अधिक देशों में सप्लाइ किये जाते रहे है।

वर्तमान में कंपनी में 10 मिलियन ट्यूब, 4 मिलियन बॉटल्स, 6 मिलियन सैशे (पाउच), 1 मिलियन पर्फ्यूम, 200 मिलियन टैबलेट, 20 मिलियन कैपस्यूल, 1.5 मिलियन ऐरोसॉल, 3 मिलियन सोप, 1.5 मिलियन पाउडर केन, 1.5 मिलियन यूनीफिल प्रोडक्टस और 10 मिलियन सॉफ्टजेल (जैसे – ओमेगा 3 ऐसिड) प्रति महीने बनाने की क्षमता है।

अपनी विशाल उत्पादन रेंज के कारण यह भविष्य में उत्पादों की आने वाली भारी मांग को पूरा करने में सक्षम है।

Astonea One Products –

  • पहले फेज में Astonea One, 40 प्रमुख उत्पादों के साथ शुरुआत कर रही है, जो कि आप आने वाले दिनों में एक्सपिरियन्स कर सकेंगे।
  • Astonea One के उत्पाद परमुखतः दो चीजों की थीम के ऊपर कार्य करते है, और वो है प्रोबायोटिक्स और न्यूट्रोजेनिक्स।
  • Astonea One के उत्पादों में मौजूद ये तत्व शरीर को डीएनए के लेवल पर जाकर न्यूट्रीशन सप्लाइ करते है।
  • Astonea One के उत्पाद प्रमुख पाँच बेसिक चीजों के साथ मिलकर बने है, जो कि सभी लोगों के स्वास्थ्य को उन्नत बनाने और स्वास्थ्य जीवन जीने में मदद करते है।

Astonea One प्रोडक्ट की विशेषताएं –

यदि हमारी पाचन प्रणाली सही हो तो, हमारा शरीर बीमारी के रूप में आने वाले सभी तरह के बाहरी आक्रमणों से सुरक्षा कर लेता है।

यदि व्यक्ति के पेट में गैस बनने की समस्या हो जाती है तो यह आने वाले समय में एक बहुत बड़े स्वास्थ्य समस्या का कारण बनता ही है।

पेट के पाचन को सुचारु रूप से काम करने के लिए हमारे पाचन तंत्र में प्रोबायोटिक्स बैक्टीरिया की जरूरत होती है।

हमारे शरीर में गुड बैक्टीरिया और बैड बैक्टीरिया दोनों मौजूद होते है, प्रोबायोटिक्स एक गुड बैक्टीरिया है जो कि हमारे पाचन को ठीक रखने और कोशिका तक न्यूट्रीशन पहुंचाने में मदद करता है।

इसके साथ ही हमारी कोशिका की आयु को बढ़ाने के लिए और हमारी बढ़ती उम्र को रोकने के लिए, एंटीऑक्सीडेंट की जरूरत पड़ती है।

इसीलिए Astonea One के सभी उत्पादों में पर्याप्त मात्रा में एंटीऑक्सीडेंट मौजूद है जो कि हमारे शरीर के लिए आवश्यक है।

साथ ही इसके उत्पादों में आयुर्वेद शक्ति है जो कि किसी भी समस्या से हुए नुकसान से उभरने में मदद मिलती है।

इसके अलावा लगभग सभी उत्पादों में फूड सप्लीमेंट मौजूद होते है जो कि हमारे शरीर को सभी तरह की विटामिन और मिनरल्स की पूर्ति करने में सहायक है।

इसके अलावा डीएनए के लेवल पर शरीर को न्यूट्रीशंस सप्लाइ करने की विधि जिसे जीनोम (Genom) के नाम से जाना जाता है, ये इसके उत्पादों में मौजूद है।

खास विशेषताओं के रूप में ये पाँच पिलर Astonea One के उत्पादों में ये सभी गुण के रूप मौजूद है जो आपके शरीर के इकाई भाग में जाकर कोशिकाओं की संख्या बढ़ाने और शरीर के फंक्शन को नॉर्मल करने में मदद करते है।

Astonea One के 85% उत्पादों में पेटेंटेड इंग्रीडिएंट्स प्रयोग किये गए है जो कहीं और नहीं देखने को मिलते है।

अपनी खास प्रोडक्ट क्वालिटी और सभी लोगों के अफोर्डेबल कीमत पर इसके उत्पाद उपलब्ध है, जो सभी तरह की आय वर्ग के लोगों के लिए बजट में है।

Astonea One के उत्पादों की खासियत यह है कि यहाँ मौजूद प्रोडक्ट ऐसे न्यूट्रीशंस को आम लोगों के लिए उपलब्ध करने का प्रयास किया है जो कि इसके पहले उपलब्ध नहीं थे।

इसके अलावा स्किनकेयर और कॉस्मेटिक के लिए DR MAART के नाम से एक नई ब्रांच के रूप में खोला जा रहा है।

Astonea One के कॉस्मेटिक प्रोडक्ट की बात करें तो यह मुख्यतः नैनो इमल्शन टेक्नॉलजी के आधार पर कार्य करते है।

इसकी खासियत यह है कि जब भी हम किसी स्किन केयर उत्पाद को प्रयोग करते है तो यह तुरंत ही शरीर के अंदर पहुंचकर अपने लाभ देना शुरू कर देता है।

इसके अलावा एक खास बात यह कि इस उत्पादों को बनाने के लिए किसी भी प्रकार एनिमल उत्पादों का प्रयोग नहीं किया गया है, जो कि शाकाहारी और जानवरों के प्रति प्यार करने वाले लोगों के लिए कोई भी परेशानी नहीं उत्पन्न करेगा।

साथ में हमारे शरीर को नुकसान पहुंचाने वाले केमिकल से मुक्त त्वचा विज्ञान के अनुसार हमारे लिए फायदेमंद तत्व मौजूद है।

Note – हालांकि स्किन केयर के अलावा कुछ ऐसे प्रोडक्ट है जिनमें उन तत्वों का प्रयोग है, जिन्हें केवल एनिमल उत्पादों के द्वारा ही तैयार किया जा सकता है, कृपया इसके बारे में जानकारी पता कर लें।

वेबसाईट –

अपने कार्यों को पूरी तरह ऑनलाइन और पारदर्शी बनाने के लिए ऑफिसियल वेब पोर्टल शुरू किया है, जो कुछ इस प्रकार है।

www.AstoneaOne.Com

किसी भी छोटी बड़ी समस्या के समाधान या सुझाव के लिए कंपनी की वेबसाईट पर जाकर इसके प्रोडक्टस या किसी भी टर्म और कंडीशन और लीगल से संबंधित जानकारियाँ प्राप्त की जा सकती है।

इसके अलावा सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Youtube, Facebook, Instagram, LinkedIn, Twitter आदि पर “AstoneaOne” यूजरनेम सर्च करके कंपनी की सोशल मीडिया प्रोफाइल से जुड़ सकते है।

सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसके प्रोडक्ट अपडेट और ऑफर तथा अन्य जानकारीयां समय-समय पर देखने को मिलती रहेंगी।

कंपनी का स्वरूप –

अलग-अलग चीजों से संबंधित जानकारियों के लिए कई सारे डिपार्टमेंट है जहां पर आपकी समस्या का समाधान किया जाएगा।

Astonea One Business Plan –

Astonea One Business Plan, Astonea One का सिद्धांत है कि जिस कंपनी में फ्रेशर भी भविष्य में बड़ा बने, बहुत सी नेटवर्क मार्केटिंग कंपनियों में नए ज्वाइन होने वाले लोग केवल अपने से ऊपर के पर्सन को ही आगे बढ़ाते है।

यहाँ आप नए से शुरुआत करके बड़े लक्ष्य तक पहुँच सकते है, यही कंपनी का लक्ष्य है।

किसी भी कंपनी में यदि आप नेटवर्क मार्केटिंग करना चाहते है तो आपके पास “PPP” का जवाब क्लियर होना चाहिए, जिसमे PPP का मतलब है Product, Price और Payout

कंपनी का प्रोडक्ट अच्छा हो, एक आसान प्लान हो और अच्छी इनकम होती हो तो वहाँ सफल होने चांस बहुत ज्यादा होते है, Astonea One की यही कोशिश है कि यह इन सभी बिंदुओं पर खरा उतरे।

बहुत से व्यक्ति ऐसे होते है जो टीम तो नहीं बना पाते है लेकिन वे प्रोडक्ट सेल काफी अच्छी मात्रा में करते है तो ऐसे पर्सन के लिए कंपनी के पास बहुत से ऑफर है, जिसमें अच्छे खासे डिस्काउंट दिए जाते है।

Astonea one Join kaise kare –

Astonea one se paise kaise kamaye इससे पहले इसके ज्वाइनिंग प्रोसेस को समझ लेते है, Astonea One को प्रमुखतः तीन तरीकों से जुड़ा जा सकता है, जब भी आप कंपनी में जुडते है तो कुछ ऐसे शब्दों से सामना होता है, जिनके बारे में आपको जानना चाहिए।

  • MRP – MRP का अर्थ होता है Maximum Retail Price, यह किसी प्रोडक्ट की मार्केट वैल्यू को बताता है, नए व्यक्ति को पहली बार प्रोडक्ट इसी रेट पर मिलते है।
  • DP – DP का मतलब होता है, Distributar Price, जब आप एक लेवल को पूरा कर लेते है तो प्रोडक्ट आपको DP पर मिलते है, DP की कीमत MRP से हमेशा कम होती है।
  • BV – BV का मतलब होता है बिजनेस वैल्यू, आप किसी प्रोडक्ट को खरीदते है तो उसके साथ एक वैल्यू जुड़ी होती है जो कि होने वाले बिजनेस के बारे में बताती है।

जब कोई नया व्यक्ति 25,00 BV पूरा कर लेता है तो उसे प्रोडक्ट MRP से DP पर मिलने लगते है, जिसके बारे में हमने बात की है।

Retail User बनकर –

नेटवर्क मार्केटिंग में ऐसा भी होता है कि कोई व्यक्ति जिसे हम उत्पाद दिलाते है तो स्पॉन्सर को कोई फायदा नहीं होता है, क्योंकि प्रोडक्ट जिस कीमत पर डिस्ट्रिब्यूटर को मिलता है उसी रेट पर नए कस्टमर को दे दिया जाता है।

जिससे रीटेल प्रॉफ़िट कुछ भी नहीं मिल पता ही, लेकिन यहाँ आपके साथ ऐसा नहीं है।

जब भी किसी व्यक्ति को आप प्रोडक्ट रेकमेंड करते है और नया व्यक्ति पहली बार रजिस्ट्रेशन करता है तो उसे प्रोडक्ट मार्केट प्राइस पर मिलते है।

और जब एक बार नया ज्वाइन किया व्यक्ति एक महीने में 2500BV के प्रोडक्ट खरीद लेता है तो वह डिस्ट्रीब्यूटर बन जाता है और उसे प्रोडक्ट डिस्ट्रीब्यूटर रेट पर छूट के साथ मिलने लगते है।

Corporate Distributer बनकर –

यहाँ पर यदि कोई पर्सन कॉर्पोरेट जॉब या बिजनेस कर रहे है तो वह भी इसे ज्वाइन कर सकते है।

यदि वे ज्वाइनिंग के समय एक साथ 15,000BV का प्रोडक्ट एक साथ लेते है तो इसके साथ 10,000 रुपये तक के प्रोडक्ट फ्री में दिए जाते है।

Wholesale Distributer बनकर –

यदि आप थोड़ा इनवेस्टमेंट करके कंपनी के साथ जुड़ना चाहते है तो इस तरीके से भी ज्वाइनिंग ले सकते है।

इस तरीके में नेटवर्कर को ज्वाइनिंग के टाइम पर एक बार में 30,000BV के प्रोडक्ट ले सकते है, इस मेथड में 21,000 रुपये तक के प्रोडक्ट फ्री में दिए जाते है।

यदि इनमें से कोई भी जॉइनिंग सिंगल बिल में न करके कई पार्ट में करते है तो पहले 2500 BV तक रिटेल में और फिर उसके बाद डिस्ट्रीब्यूटर के रूप में गिना जाएगा।

Astonea One Income Plan –

Astonea one se paise kaise kamaye तो जब आप कंपनी से जुडते है तो कई तरीकों से इनकम होती है… जो कुछ इस प्रकार है…

Retail Profit –

आप जितने लोगों को कंपनी में ला रहे है, आपके लेफ्ट और राइट में पहली डाउनलाइन में जीतने भी लोग बिजनेस कर रहे होते है, उनके द्वारा किये गए बिजनेस से होने वाले रिटेल प्रॉफ़िट का 70% आपको मिलता है।

इसी प्रकार सेकंड लेवल पर यह मार्जिन 15% तक मिलता है।

इसी प्रकार से तीसरी डाउनलाइन में 10% प्रतिशत तक का प्रॉफ़िट मिलता है।

और इससे नीचे जाने पर चौथे लेवल पर यह प्रॉफ़िट घटकर 5% आपकी इनकम के रूप में मिलता है।

Example –

एक आसान से उदाहरण से हम इसको समझते है, मान लीजिए कोई व्यक्ति शुरुआत में 10,000 रुपये की MRP के कुछ प्रोडक्ट लेते है, जिसकी DP 5,000 और बिजनेस वैल्यू यानि BV 2,500 पॉइंट है।

तो जब भी कोई व्यक्ति प्रोडक्ट लेता है तो उसे MRP से 10% डिस्काउंट पर मिलता है, यानि जो प्रोडक्ट 10,000 रुपये का है वास्तव में वह 9,000 रुपये का मिलेगा।

Astonea One kya hai
Astonea One kya hai

अब क्योंकि उस व्यक्ति के 2,500 BV यानि बिजनेस वैल्यू हो चुके है इसलिए अब आगे से प्रोडक्ट डिस्ट्रीब्यूटर प्राइस (DP) पर मिलेंगे।

अब हम देखते है कि व्यक्ति को जो प्रोडक्ट मिल है उसमें DP और MRP में 4,000 रुपये का फर्क है।

अब यही 4,000 रुपये जो व्यक्ति ने स्पॉन्सर किया है उसकी टीम में उपर डिस्ट्रीब्यूट होते है, जो कि कुछ इस प्रकार अलग-अलग लेवल पर मिलते है।

पहले लेवल पर 4,000 × 70% = 2,800 रुपये
दूसरे लेवल पर 4,000 × 15% = 600 रुपये
तीसरे लेवल पर 4,000 × 10% = 400 रुपये
दूसरे लेवल पर 4,000 × 5% = 200 रुपये

अगर हम सभी लेवल पर डिस्ट्रीब्यूट होने वाले प्रॉफ़िट जो जोड़ें तो 2,800+600+400+200 = 4000 रुपये होते है।

Monthly Bonus –

ये तो हो गया जॉइनिंग बोनस जो हर लेवल में दिए गए परसेंटेज के हिसाब से बँटता जाता है।

इसके अलावा यूजर हर महीने कुछ न कुछ खरीददारी करता रहता है तो इस खरीद पर भी बोनस दिए जाते है।

यहाँ मिलने वाली बोनस इनकम जनरेशन प्लान के ऊपर काम करती है, तो चलिए इसे समझते है –

बोनस लेने के लिए जिस पॉइंट की जरूरत पड़ती है उसे BV यानि बिजनेस वैल्यू के नाम से जाना जाता है।

आपके नीचे की डाउनलाइन में लेफ्ट और राइट में 1,500-1,500 BV का बिजनेस होता है तो इस स्थिति में आपको 1 SB Point मिलता है।

इसी तरह आपके ठीक नीचे की डाउनलाइन में 3,000-3,000 BV हो जाता है तो 2 SB Point।

इसी प्रकार से 6000 BV पर 4 SB Point, इसके आगे इसी प्रकार 1,500 के गुणज में जीतने बिजनेस वालूर पॉइंट बनते जाएंगे, उतने पॉइंट मिलते जाएंगे।

इस प्रकार से जब कंपनी का क्लोजिंग के समय जितना टर्नओवर जाएगा, उसका 20% निकाल करके बाकी का 80% उन लोगों में डिस्ट्रीब्यूट कर दिया जाएगा जिसके पास SB Point होंगे।

अगर एक SB Point की अनुमानित कीमत की बात करें तो यह 150 रुपये के आसपास होगी।

इसके साथ ही इसके अलावा कंपनी एक तरह का बोनस और देती है जिसे बूस्टर बोनस के नाम से जाना जाता है।

इसमें कंपनी के टर्नओवर का 8% बूस्टर बोनस के तौर पर मिलेगा, बूस्टर बोनस में एक SB Point की वैल्यू 220 रुपये होगी।

Example –

यदि हम मान लें किसी महीने आपने अपने लेफ्ट और राइट में 13,500 BV बनाते है तो आपका 9 SB Point बनता है।

इस स्थिति में Startup Bonus = 9 Point × 150 = 1,350 रुपये
और यहाँ पर Booster Bonus = 9 Point × 220 = 1,980 रुपये

तो कुल मिलकर यहाँ पर आपको 3,330 रुपये बोनस के रूप में प्राप्त होते है।

इसके अलावा एक और अन्य तरह की इनकम यहाँ पर होती है, जब आप अपनी डाउनलाइन में 15,000-15,000 की 10 मैचिंग कर दिया तो Super Startup Bonus मिलता है।

एक Super Startup Bonus Point की वैल्यू लगभग 1,300 रुपये होती है।

इसके अलावा जब आप इस लेवल पर पहुँच जाते है तो Booster Bonus अपग्रेड होकर Booster Bonus 2 मिलता है और एक बूस्टर बोनस पॉइंट की कीमत 2,000 रुपये होती है।

जैसे-जैसे आप ऊपर के लेवल पर बढ़ते जाते है आपको अलग-अलग तरह के बोनस पॉइंट मिलते जाते है, अभी हम उन्हें इस लेख में कवर नहीं कर रहे है।

इस लेख में हम उन लेवल के बारे में बात की है जिनके बारे में आपको शुरुआत में जानकारी होनी आवश्यक है।

धीरे-धीरे काम करने के साथ यहाँ पर आप खुद कंपनी के लीडर्स के माध्यम से आगे जानकारी लेते जाएंगे।

यहाँ पर आप जितनी ज्यादा लेफ्ट और राइट में मैचिंग करते जाते है, उतनी ज्यादा इनकम बढ़ती जाती है।

एक लेवल पर आकर आपको सम्मान के तौर पर कंपनी की तरफ से घर के लिए बोनस और उसके बाद कार लेने के लिए बोनस इनाम स्वरूप दिए जाते है।

इस प्रकार से आप रोजाना थोड़ी सी मेहनत करके भी आने वाले समय में लाखों रुपये का बिजनेस कर सकते है।

Astonea One Join Kaise Kare –

Astonea one me register kaise kare, इसके लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करे।

1 कंपनी के साथ जुडने के लिए सबसे पहले www.AstoneaOne.Com पर जाएं।

2. यहाँ पर ऊपर दिए गए Join Us के बटन पर क्लिक करें।

3. अब यहाँ पर अपने स्पॉन्सर का रेफरल आइडी डालना है जिसने आपको इसके बारे में बताया है, कोड डालते ही यहाँ नाम अपने आप शो हो जाता है, Placeunder ID में आपको नया व्यक्ति अपनी डाउनलाइन में किसके नीचे डालना है उस व्यक्ति का आइडी भरें, इसके बाद Position सलेक्ट करें, कि लेफ्ट में या राइट में कहाँ रखना चाहते है।

कृपया ध्यान दें – यदि आप हमारे साथ मिलकर काम करना चाहते है तो हमारे रेफरल कोड AS48167665 का प्रयोग करें, हमारे साथ जुडने वाले वाले पर्सन को लेवल अचिव करने पर कंपनी के अलावा गिफ्ट और रिवार्ड्स रखे गए है।

Astonea One kya hai
Astonea one Join kaise kare

4. अब अगले पेज पर आपको पर्सनल डिटेल्स जैसे नाम, जेंडर, और जन्मतिथि डालना है।

Astonea One kya hai
Astonea One kya hai

7. इसके बाद तीसरे पेज पर पूरा पता, पिन कोड, राज्य को चुनकर, सिटी को सलेक्ट करना है और फिर इसके बाद मोबाईल नंबर, ईमेल आइडी, पैन कार्ड नंबर और आधार नंबर डालकर NEXT बटन के ऊपर क्लिक करना है।

Astonea One kya hai
Astonea one Join kaise kare

8. इसके बाद Login Details में पासवर्ड डाल देना है जो आपको हमेशा याद रखना है।

Astonea One kya hai
Astonea One kya hai

9. ये सारी जानकारी डालने के बाद आपको टर्म और कंडीशन को एक्सेप्ट करके SUBMIT बटन पर क्लिक करना है।

Astonea one Join kaise kare इसके बारे में आपको जानकारी मिल गई होगी।

Summary, Astonea One Kya Hai –

तो दोस्तों, Astonea One Kya Hai, Astonea one se paise kaise kamaye इसके बारे में यह इनफॉर्मेशन आपको कैसी लगी हमें जरूर बताइएगा नीचे कमेंट बॉक्स में, अगर आपका इससे कूद कोई सवाल है तो उसे भी जरूर लिखिए, यदि आप हमारे साथ काम करना चाहते है तो ऊपर दिए गए हमारे स्पॉन्सर कोड का प्रयोग कीजिए।

कृपया ध्यान दें – यदि आप हमारे साथ मिलकर काम करना चाहते है तो हमारे रेफरल कोड AS48167665 का प्रयोग करें, हमारे साथ जुडने वाले वाले पर्सन को लेवल अचिव करने पर कंपनी के अलावा गिफ्ट और रिवार्ड्स रखे गए है।

Name – Shashank Yadav, हमारा रेफरल कोड – AS48167665

5 thoughts on “Astoneaone Kya Hai, Astonea One कैसे Join करें”

  1. ????????️????????• #फ्री_में_अपना_खुद_का_बिजनेस_आजही_शुरू_करें_क्या_आपका_Business_आपके_हाथ_में_सुरक्षित_है?
    #फ्री_Join_Referral_ID_में_और #Placeunder_ID_में में_????_डालें_⬇️

    ???? AS71582283 • मेरा Referral Cod ☝️ ये है जी क्या Placeunder में मैं आपका Cod निंलिखित डाल सकता हूं जी। अगली joining के लिए जी।
    ???? AS48167665 • https://astoneaone.com

    https://tinyurl.com/2ddm6mjh

    Reply
  2. ????????️????????• #फ्री_में_अपना_खुद_का_बिजनेस_आजही_शुरू_करें_क्या_आपका_Business_आपके_हाथ_में_सुरक्षित_है?
    #फ्री_Join_Referral_ID_में_और #Placeunder_ID_में में_????_डालें_⬇️

    ???? AS71582283 • मेरा Referral Cod ☝️ ये है जी क्या Placeunder में मैं आपका Cod निंलिखित डाल सकता हूं जी। अगली Joining के लिए जी। क्या आप आगे मेरी हेल्प करेंगे और वे बताएं की आपका कोड डालता हूं तो Right में डालेगा या Left में डालेगा जी ⬇️
    ???? AS48167665 • https://Astoneaone.Com

    https://Tinyurl.Com/2ddm6mjh

    Reply
  3. ????????️????????• #फ्री_में_अपना_खुद_का_बिजनेस_आजही_शुरू_करें_क्या_आपका_Business_आपके_हाथ_में_सुरक्षित_है?
    #फ्री_Join_Referral_ID_में_और #Placeunder_ID_में में_????_डालें_⬇️

    ???? AS71582283 • मेरा Referral Cod ☝️ ये है जी क्या Placeunder में मैं आपका Cod निंलिखित डाल सकता हूं जी। अगली Joining के लिए जी। क्या आप आगे मेरी हेल्प करेंगे और ये बताएं की आपका कोड डालता हूं तो Right में डालेगा या Left में डालेगा जी ⬇️
    ???? AS48167665 • https://Astoneaone.Com

    https://Tinyurl.Com/2ddm6mjh

    Reply
  4. *????????️????????• #फ्री_में_अपना_खुद_का_बिजनेस_आजही_शुरू_करें_आपका_Business_आपके_हाथ_में_Online…
    Referral ID स्पेस में, और Placeunder ID स्पेस में( AS71582283 )( Right और Left में भरें Detailभरें पासवर्ड बनाऐं अब ID का स्कीन शॉर्ट लें ) ( अब अपनी Team में हर joining स्पेस में अपनी referral ID और Placeunder स्पेस में हर Last वाली ID Right और Left में डालते रहें या जिसके नीचे आप मिलकर जोड़ना चाहते हैं उसकी ID Placeunder में डालते रहें और पासवर्ड बनाकर स्क्रीन शॉट लें )और मनचाहा लाभ कमाएँ ! #प्लानवीडियो_और_joining_Link इन_लिंकों_को_किसी_space_या whats app Space में टाइप करके खोलकर जानें।???? https://astoneaone.com?AS71582283/r ???? #प्लानवीडियो http://tinyurl.com/2ddm6mjh ???? #अधिक_जानने_के_लिए_ऊपर_तीन_बिंदुओं_से_जैसे:- •••#बार_बार_खोलें ????#Please_help_me_Forwarded_Update_For_संशोधन_सुझाव_To_State_&_भारत_Govt._By_FB_Short_Links. #https://urlz.fr/ovQf#प्रार्थना • #Instagram • #https://tinyurl.com/yosfqvf6 • #https://tinyurl.com/28j9grfz •

    Reply
  5. *????????️????????ऐसी कंपनी हो जिसमें Referral से ही joining बढ़ती जाएं पहली joining कंपनी की बाद में जो joining आए उसके बाद ही एटोमेटिक लगती जाए। ????????️????????सिर्फ सीनियर्टी और Referral से-ही पूरीकंपनी की एक ही लाइन से-हीBV=Businessवैल्यू % लेवल 1,2,3, वगैरा से बंटता हो कोई ऐसी कंपनी है क्या? उत्तम सुझाव: सरकार भी ऐसी प्लान बनाकर हर कंपनी का प्रोडक्टस अपने सेंटर बनाकर Online कंपनी का कोई नाम रखकर Networking से योजना चला सकती है जी। और एक बार Joining होने के बाद All Life के लिए Joining रहे चाहे खरीददारी करे या खरीददारी ना कर पाए लेकिन लाभ Registration के बाद समयानुसार बराबर आता रहे जी। अगर ऐसी प्लान कोई कम्पनी लाती है तो please हमें सबसे पहले सूचित करें। अपना ???? Whats app N0. +91 9992553796 है। products ऐसे हों जो घरेलू use के हर किस्म के अति उत्तम क्वालिटी के हों और बिना काम के रेट बढ़ाकर अधिक BV=( Business वैल्यू )या MRP=(अधिक से अधिक खुदरा मूल्य ) रखकर बेचने वाले प्रोडक्टस ना हों। bharat सरकार से पास हों। और इनकम पर ऑटोमैटिक ( TDS या GST कटता हो जब इनकम बढ़े ) जब किसी कम्पनी को BV=( Business वैल्यू ) टर्न- Over से ही बांटना है तो हर किस्म के प्रोडक्टस की BV रखकर भी Joining और Refer प्लान भी सीनियर्टी से सबको क्यों नहीं मिलता सकता है और सिर्फ कोई जितने अधिक बंदे जोड़े कुछ % उसकी हो और हर बंदे को जोड़ने का अधिकार हो। सबकी एक ही लाइन हो चाहे Right में जोड़े चाहे Left में जोड़े Joining: सिनियर्टी से सबके बाद ही जाकर लगे या ऑटोमैटिक Right और Left में ही जाकर लगे और BV सबको अपनें लेवल ( 1,2,3 ) वगैरा से सबको बारी-बारी मिलता रहे। और BV लेवल और कम्पनी की टोटल (सारी) Joining PV=( Point वैल्यू ) point अनुसार बढ़कर भी मिलता जाए। और इसकी कंपनी मंजूर सुदा ही वीडियो हो। ना की किसी की बनाई विडियो हो Becouse: उसमें मनघड़ंत बातें हो सकती हैं जी। कॉम्पनी विडियो, हर प्रोडक्टस Quality विडियो, Products use वीडियो, प्लान विडियो, और रेट विडियो, कंपनी मंजूर सुदा ही होनी चहिए जी।*

    Reply

Leave a Comment